Best speaker under 300

300  रुपये से कम में  उपलब्ध सर्वोत्तम स्पीकर स्वयं खरीदें। हम आपको आज एक ऐसे स्पीकर के बारे में बताने जा रहे है जो एक महंगे स्पीकर का लुफ्त  दे सकता है आप सभी को जो Best speaker under 300 रूपए  है।

TERABYTE ELIPTIC-TB-015 1 W Laptop/Desktop Speaker
TERABYTE ELIPTIC-TB-015  

ये स्पीकर TERABYTE  कम्पनी की तरफ से है जो Best speaker under 300  है इसको आप मोबाइल, कंप्यूटर साथ ही लैपटॉप इस प्रकार के  सभी  में  कर सकते है इस स्पीकर का मॉडल  TERABYTE ELIPTIC-TB-015  है  चलिए जानते है कि  इस स्पीकर की क्या खासियत है। 

 टेराबाइट यूएसबी कंप्यूटर स्पीकर आपकी सभी जरूरतों के लिए सबसे अच्छा समाधान हैं। आपके लिए लाए हैं प्रसिद्ध कंप्यूटर पेरिफेरल्स ब्रांड, टेराबाइट, स्पीकर्स आपके डेस्कटॉप, लैपटॉप या एमपी3 प्लेयर के लिए आपकी सभी ऑडियो जरूरतों के लिए एक आदर्श समाधान हैं। स्पीकर पर यूएसबी कनेक्टिविटी सुनिश्चित करती है कि आपको केवल बेहतरीन गुणवत्ता वाली ध्वनि मिले, और कुछ नहीं। सुरुचिपूर्ण टेराबाइट यूएसबी कंप्यूटर स्पीकर आकर्षक काले और चमकीले पीले रंग के संयोजन में आते हैं। इसकी शान को और बढ़ाने के लिए किनारों को एलईडी लाइट से सजाया गया है। आप बस स्पीकर को USB के माध्यम से अपनी पसंद के डिवाइस से कनेक्ट करके इसे काफी आसानी से सेट कर सकते हैं। मजबूत सादगी ही इस अनूठे समाधान को परिभाषित करती है जो एक लंबी और परेशानी मुक्त सेवा प्रदान करता है।

Specifications

Sales Package2 Speaker
colourBlue-Black, Red-Black, Yellow-Black, Black as per availability.
TypeLaptop/Desktop Speaker
BluetoothNo
Power Output1 W
Wired/WirelessWired
Weight200g
shopping optionsOnline/ Ofline
Model NumberTB-015
Sharing Is Caring:

मध्य प्रदेश के मंदसौर में स्थित गांधीसागर बांध|

गांधीसागर बांध मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में चंबल नदी पर स्थित है। यह भारत के सबसे महत्वपूर्ण बांधों में से एक है और इसे चंबल घाटी परियोजना के तहत…

खजुराहो एक प्रमुख पर्यटन स्थल है जो मध्य प्रदेश, भारत में स्थित है। यह स्थल अपनी अद्वितीय और खूबसूरत मंदिरों के लिए विश्व प्रसिद्ध है। खजुराहो के मंदिरों का निर्माण चंदेल वंश के राजाओं द्वारा 950 से 1050 ईस्वी के बीच किया गया था। इस प्रोजेक्ट में हम खजुराहो के पर्यटन स्थल का विस्तृत विश्लेषण करेंगे।

खजुराहो पर्यटन स्थल के बारे में

खजुराहो एक प्रमुख पर्यटन स्थल है जो मध्य प्रदेश, भारत में स्थित है। यह स्थल अपनी अद्वितीय और खूबसूरत मंदिरों के लिए विश्व प्रसिद्ध है। खजुराहो के मंदिरों का निर्माण…

Multimedia के माध्यम से हम Human User से Connect होकर विभिन्न प्रकार की जानकारियों को Electronic Format में प्रदर्शित कर सकते हैं। यह Human User की अधिक से अधिक जानकारियों को कम से कम समय में रोचक (Interesting) तरीके से प्रदर्शित कर सकता है। अत: इसी कारण से Multimedia का उपयोग विभिन्न प्रकार के ट्रेनिंग प्रोग्राम, विज्ञापन तथा शिक्षाप्रद कार्यक्रमों में किया जाता है। इसके अलावा मल्टीमीडिया का उपयोग आज Space Science, Security System इत्यादि में भी किया जाता है।

मल्टीमीडिया की आवश्यकता तथा उसका विभिन्न क्षेत्रो में क्या उपयोग है ?

मल्टीमीडिया आधुनिक दुनिया का एक अभिन्न हिस्सा बन चुका है जिसका उपयोग विभिन्न क्षेत्रों में अनेक प्रकार से हो रहा है। यह न केवल विजुअल और श्रव्य धारणा करता है,…

2 thoughts on “Best speaker under 300”

Leave a Comment